नई योजना

10/recent/ticker-posts

दिल्ली मुख्यमंत्री फोन/व्हाट्सएप नंबर, पता व अरविंद केजरीवाल से कैसे मिलें | Delhi CM Phone-WhatsApp No, Office-Home Address

अरविंद केजरीवाल फ़ोन / व्हाट्सएप नंब, पता व दिल्ली मुख्यमंत्री से कैसे मिलें | Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal Phone / WhatsApp Number, Office / Home Address & How to Meet with CM

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल देश के सबसे लोकप्रिय राजनेताओं में से एक हैं और कई संघ विरोधी होने के कारण उनके बहुत प्रशंसक हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ अब अरविन्द केजरीवाल उत्तराखंड में भी आगामी चुनाव में सभी सीटों पर अपने दावेदार लड़वाने की तैयारी कर रहे हैं। इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएँगे कि आप अरविंद केजरीवाल से कैसे संपर्क कर सकते हैं? यहाँ कई विकल्प हैं और हम सभी विकल्पों को आपको विस्तारपूर्वक बताएँगे।

आपको बताते चलें कि अरविंद केजरीवाल का जन्म 16 अगस्त, 1968 (उम्र 51) हरियाणा, भारत में हुआ था और उनके पिता श्री गोबिंद राम केजरीवाल हैं सरकारी सेवा में हैं। अध्ययन पूरा होने के बाद, उन्हें 1995 में सिविल सेवा के अध्ययन को पूरा करने के बाद सहायक आयकर आयुक्त के रूप में शामिल किया गए। फिर, 2010 में वह अपने जन लोकपाल बिल के समर्थन (Jan Lokpal Bill) में अन्ना हजारे के साथ शामिल हो गए, और कुछ संघर्ष के बाद, वह 2012 में राजनीति में शामिल हो गए।

💡 Table of Contents (TOC)

  1. अरविंद केजरीवाल का फोन नंबर
  2. दिल्ली सीएम की व्यक्तिगत जानकारी
  3. दिल्ली मुख्यमंत्री का व्हाट्सएप नंबर
  4. दिल्ली सीएम केजरीवाल से कैसे मिलें
  5. सीएम अरविंद केजरीवाल का पता
  6. आम आदमी पार्टी हेल्पलाइन नंबर

अरविंद केजरीवाल का फोन नंबर

Delhi CM Arvind Kejriwal Phone Number
Delhi CM Arvind Kejriwal Phone Number

1 - Contact / Mobile / Phone Number of Delhi CM Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल से किसी भी समय और कहीं भी संपर्क करना आसान नहीं है, लेकिन आप अरविंद केजरीवाल से संपर्क नंबर की जानकारी देने में मदद के साथ काम के घंटों में संपर्क कर सकते हैं। सभी दी गई जानकारी प्रामाणिक है क्योंकि सभी आधिकारिक वेबसाइटों या प्रामाणिक स्रोतों से ली गई हैं। कई नकली जानकारी इंटरनेट पर उपलब्ध है तो कृपया उनसे बचें। 

  • फ़ोन नंबर: 011-23392020
  • ईमेल आईडी: contact@aamaadmiparty.org
  • आधिकारिक वेबसाइट: यहां क्लिक करें
  • कार्यालय का पता: 206, राउज़ एवेन्यू, दीन दयाल उपाध्याय मार्ग, आईटीओ, नई दिल्ली
  • घर का पता: के -87, के-ब्लॉक, बी के दत्त कॉलोनी, नई दिल्ली
  • फोन / मोबाइल नंबर: उपलब्ध नहीं है

दिल्ली सीएम पर्सनल (व्यक्तिगत) नंबर

2 - Delhi CM Personal Contact Number & Information

"श्री अरविन्द केजरीवाल व्यक्तिगत जानकारी नया अपडेट / Mr. Arvind Kejriwal Personal Information New Update -:"

  • नाम: अरविंद केजरीवाल (Full Name of Kejriwal / केजरीवाल का पूरा नाम)
  • विधानसभा के पेपर में इस्तेमाल होने वाले नाम की शैली: अरविंद केजरीवाल
  • पार्टी का नाम: आम आदमी पार्टी
  • वर्त्तमान निवास पता: के-87, के-ब्लॉक, बीके दत्त कॉलोनी, नई दिल्ली
  • विधानसभा क्षेत्र का नाम और संख्या: नई दिल्ली; एसी-40
  • पिता का नाम : श्री गोबिंद राम केजरीवाल
  • जन्म तिथि: 16 अगस्त 1968
  • जन्म स्थान: ग्राम सिवानी, जिला भिवानी (हरियाणा)
  • शैक्षिक योग्यता: बी टेक (मैकेनिकल इंजीनियरिंग में)
  • ज्ञात भाषा: हिंदी, अंग्रेजी
  • पेशा: वकील, चिकित्सक, अध्यापक, व्यवसायी, किसान
  • अन्य: योग्यता के अनुसार इंजीनियर, राजनीतिज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता
  • मोबाइल नंबर / रेजि। फोन नंबर: 011-23994177 / 011-23392030
  • वैवाहिक स्थिति: विवाहित
  • जीवनसाथी का नाम : श्रीमती. सुनीता केजरीवाल
  • बच्चे: पुत्र व पुत्री 
  • शौक: सामाजिक कार्यकर्ता, फिल्में देखना
  • विदेश यात्राएं: दक्षिण कोरिया, जर्मनी, अमेरीका, फिलीपींस, मेक्सिको, श्रीलंका, दुबई
  • किसी भी अन्य जानकारी: (जैसे सदस्य, महानगर परिषद, नगर निगम, लोकसभा/राज्य सभा): पूर्व सदस्य एनडीएमसी विधायक के रूप में नई दिल्ली
  • महत्वपूर्ण उपलब्धियां: रमन मैग्से पुरस्कार
  • पहला चुनाव लड़ा: दिसंबर-2013
  • अब तक धारित पद/पिछली जिम्मेदारियां : दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व विधायक (नई दिल्ली)



दिल्ली मुख्यमंत्री का व्हाट्सएप नंबर

3 - WhatsApp Number of Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal

बहुत से लोग व्हाट्सएप नंबर की मदद से अरविंद केजरीवाल से संपर्क करना चाहते हैं और वे इसे इंटरनेट पर खोजते हैं और ज्यादातर उन्हें नकली विवरण मिलते हैं इसलिए कृपया इन प्रकार की सूचनाओं से बचें और उन पर भरोसा न करें।

हम हमेशा अपने आगंतुकों को एक प्रामाणिक जानकारी प्रदान करते हैं और हमारे पास अरविंद केजरीवाल की कोई प्रामाणिक व्हाट्सएप नंबर नहीं है इसलिए हम यहां किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं देंगे।

अगर भविष्य में हमारे पास इस बारे में कोई सूचना है, तो निश्चित रूप से हम अरविंद केजरीवाल से संपर्क नंबर यहां उपलब्ध कराएंगे और फिर आप व्हाट्सएप नंबर की मदद से अरविंद केजरीवाल से संपर्क कर सकते हैं।

दिल्ली सीएम केजरीवाल से कैसे मिलें

4 - How to Meet with Delhi Mukhya Mantri Arvind Kejriwal

हाँ, आप आसानी से मिल सकते हैं। अरविंद केजरीवाल एक साधारण और सामान्य व्यक्ति हैं। वह हर किसी को समय देते हैं ताकि आप आसानी से उन्हें मिल सकें। सुरक्षा के उद्देश्य और समय को देखते हुए, आपको उन्हें मिलने के लिए एक अपॉइंटमेंट लेना होगा अन्यथा आपको समस्या का सामना करना पड़ेगा।

आप अपनी शिकायत 3 लेवल, दिल्ली सचिवालय, आईपी एस्टेट, नई दिल्ली में ले जा सकते हैं। आप उसे दिल्ली के सिविल लाइंस स्थित फ्लैग स्टाफ रोड, बंगलो नंबर 6 में अपने आधिकारिक निवास पर भी भेज सकते हैं या उनसे मिल सकते हैं।

यदि अन्य सभी विफल होते हैं, तो 206, राउज़ एवेन्यू, दीन दयाल उपाध्याय मार्ग, आईटीओ नई दिल्ली (110002) पर आम आदमी पार्टी मुख्यालय जाएँ। आप मदद के लिए + 91-9718500606 और + 91-9818500606 नंबरों पर भी कॉल कर सकते हैं। 

सीएम अरविंद केजरीवाल का पता

5 - Address of Delhi Mukhyamantri Arvind Kejriwal

जब आप ऊपर बताये गए नम्बरों पर कॉल करेंगे तो केजरीवाल कॉल नहीं उठाएंगे बल्कि उसका निजी सहायक कॉल द्वारा उठाया जायेगा और आप अरविंद केजरीवाल जी के साथ अपनी बैठक का समय निर्धारित कर सकते हैं। लेकिन यह निश्चित नहीं है कि आप उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलेंगे।

  • अरविंद केजरीवाल दिल्ली कार्यालय का पता, 28/8 बोधराज कोहली मार्ग पूर्व पटेल नगर पटेल नगर नई दिल्ली दिल्ली -110008 है। 
  • दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल उत्तर प्रदेश कार्यालय का पता आम आदमी पार्टी ग्राउंड फ्लोर A-119 कौशाम्बी गाजियाबाद – 201010 उत्तर प्रदेश है। 

आप केजरीवाल जी से उनके सोशल मीडिया हैंडलों के माध्यम से भी संपर्क कर सकते हैं या अपनी शिकायत उन तक पंहुचा सकते हैं। 


आम आदमी पार्टी हेल्पलाइन नंबर

6 - Helpline Number of Aam Aadmi Party / AAP

दिल्ली सीएम से बात करने हेतु प्रक्रिया सरल है, या तो आप अरविंद केजरीवाल कॉन्टैक्ट नंबर पर कॉल कर सकते हैं अपॉइंटमेंट लेने के लिए या आप उनसे मिलने के तरीकों को पता करने के लिए एक मेल भी सकते हैं। अगर आपको लगता है कि उससे मिलना बहुत मुश्किल है या अप्पोइंटमेंट मिलना बहुत कठिन है तो ऐसा कुछ भी नहीं है। 

अधिक जानकारी और शेड्यूल के लिए आप उसे फेसबुक और ट्विटर पर अपने अकाउंट के माध्यम से भी फॉलो कर सकते हैं। आप वहां से केवल उसके कार्यों, योजनाओं और कार्यक्रम के बारे में सबसे अच्छी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। चूंकि वे सोशल मीडिया में काफी लोकप्रिय हैं।

आप अपनी शिकायत सीएम से उनके कार्यालय में 3 लेवल, दिल्ली सचिवालय, आईपी एस्टेट, नई दिल्ली में दर्ज करवा सकते हैं। आप अपनी शिकायत दिल्ली के सिविल लाइंस स्थित फ्लैग स्टाफ रोड, बंगलो नंबर 6 में अपने आधिकारिक निवास पर भी भेज सकते हैं या उनसे मिल सकते हैं। यदि अन्य सभी विफल होते हैं, तो उन्हें AAP मुख्यालय पर 206, राउज एवेन्यू, दीन दयाल उपाध्याय मार्ग, आईटीओ नई दिल्ली – 110002 पर पहुंच सकते हैं। अधिक सहायता के लिए +91-9718500606 और + 91-9818500606 नंबरों पर कॉल करें। 

कृपया इस जानकारी को अवश्य ही शेयर करें ताकि अधिक-से-अधिक लोगों को इस जानकारी का लाभ प्राप्त हो सके। यदि आपका कोई प्रश्न है तो हमसे नीचे कमेंट बॉक्स में अवश्य पूछें।

सभी राज्यों व केंद्र सरकार की योजनाओं व प्रक्रियाओं की जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर आते रहें। हमारी वेबसाइट को बुकमार्क करना न भूलें।

HindiProcess.Com पर आने का धन्यवाद्।

एक टिप्पणी भेजें

48 टिप्पणियाँ

  1. honorable चीफ मिनिस्टर दिल्ली सरकार केजरीवाल साहब व आम आदमी पार्टी को हमारी ओर से उत्तराखंड में हार्दिक स्वागत व अभिनंदन है।
    सर जी मैं इस राज्य का वरिष्ठ और मुख्य राज्य आंदोलनकारी रहा हूं। हमारे साथ पूरे प्रदेश के लाखों राज्य आंदोलनकारी जुड़े हुए हैं।
    माननीय महोदय उत्तराखंड राज्य की मांग करते हुए तत्कालीन राज्य सरकार उत्तर प्रदेश श्री मुलायम सिंह जी के द्वारा हम लोगों पर तालिबानियों का जैसा बर्ताव किया गया और कई कई बार हम लोगों को जेलों में घुसाया गया हमारी जिंदगी को बद से बदतर किया गया और लंबे समय तक हम लोग मुकदमों में कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाते रहे हमारे बच्चों का शिक्षा तंत्र समाप्त हो गया परिवार विलुप्त होने के कगार पर थे हम सब लोग भुखमरी की स्थिति में आ गए थे तब हमारे साथ कोई नहीं था। उत्तराखंड का निर्माण होने के बाद कई वर्षों तक हम लोग मुकदमों के शिकार होते रहे और हमारी आर्थिक स्थिति समाप्त हो गई।
    माननीय इन 20 वर्षों तक कांग्रेश और भाजपा ने प्रदेश को गुमराह कर अच्छी तरह से लूटपाट की और इन दोनों पार्टियों के जयचंदौ ने पहाड़ की राजधानी को पहाड़ पर स्थापित न कर देहरादून अंग्रेजों की बंगलों में निर्वासित कर दिया।
    माननीय हम सभी राज्य आंदोलनकारियों ने 10 साल तक आंदोलन करते हुए पहाड़ की राजधानी पहाड़ पर स्थापित करना विद्युत का अधिकतम उत्पादन करना हार्टीकल्चर पर पूरा जोर लगा देना एवं टूरिज्म को बढ़ावा देना था।
    किंतु पहाड़ी जयचंदौ ने इस राजधानी का अपहरण कर देहरादून में निर्वासित कर दिया जबकि पूरे आंदोलन में राजधानी गैरसैंण में बनाए जाने की बात कही गई थी।
    माननीय आप अपने घोषणापत्र में उपरोक्त चारों बातों का उल्लेख करते हुए एक अन्य उल्लेख का अगर खुलासा करते हैं तो भाजपा और कांग्रेस में खलबली होनी निश्चित है।
    जिस प्रकार भारतीय जनता पार्टी ने अटल आदर्श गांव एवं कांग्रेश के द्वारा नेहरू ग्राम जवाहर ग्राम गांधीग्राम अंबेडकर ग्राम बनाए गए थे ठीक उसी तर्ज पर उत्तराखंड में राज्य आंदोलनकारी आदर्श ग्राम बनाए जाएं।
    तो निश्चित ही नहीआम आदमी पार्टी की विजय तय है।
    मेरी पत्नी आम आदमी पार्टी की सक्रिय सदस्या है। धन्यवाद
    पदम सिंह रावत (वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी) ग्राम कैनूर पोस्ट ऑफिस अलीशा जिला पौड़ी गढ़वाल फोन 94123 56327

    जवाब देंहटाएं
  2. मुख्यमंत्री महोदय,
    नमस्ते!
    किसान आंदोलन पर केंद्रित मेरा एक उपन्यास * अन्नदाता भारतीय किसान* नाम से प्रकाशित हुआ है! मैं आपको इसकी एक प्रति देना चाहता हूँ... कृपया मेरा मार्गदर्शन करे कि मैं इस पुस्तक की एक प्रति आपको कैसे, कब व कहाँ दे सकता हूँ!
    धन्यवाद!
    विनीत- डा. शीलक राम आचार्य, फिलासफी डिपार्टमेंट,
    कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र!
    मोबाइल:9813013065
    ईमेल:shilakram9@gmail.com

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. Sir NAMASKAR PLEASE मैं महवा दौसा से निवेदन कररहा हुं कि हम आपकि पार्टी से जुड़ना चाहते हैं और पंजाब कि तरह राजस्थान में आप का विजय रथ झंडा फहराया जाय
      इसके लिए दिल से सलूट करता हूं और मैं आप पार्टी को आगे का मुख्य मंत्री राजस्थान से देखना चाहते हैं सर आप से निवेदन है कि पुरी जानकारी फोन पर बात कर के लेने कि कृपा करें धन्यवाद9414815462

      हटाएं
    2. बेनामी7/6/22, 8:21 am

      Mere 8962808146 is number par call kare har prblm ka solution hai

      हटाएं
  3. हरविलास।रजवाना।

    जवाब देंहटाएं
  4. सर मेरी दिल से दुआ है मैं चाहता हूं आप उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने...
    मैं आपकी पार्टी से दिल से जुड़ना चाहता हूं मैं चाहता हूं आपके पार्टी में शामिल होकर जीवन भर जनता की सेवा करूं..
    अगर मेरी यह कमेंट केजरीवाल जी सर तक पहुंचे तो प्लीज मुझे कॉल जरूर करें
    मैं इकबाल सैफी जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश
    9997467272
    9711189676

    जवाब देंहटाएं
  5. सर मैं और हमारे यहां के सभी लोग चाहते है,
    कि आपकी सरकार बने और हम सभी लोगो को आपकी सेवा करने का मौका मिले ,
    सर मैं भी आपकी पार्टी से जुड़ना चाहता हूं ,
    मैं राजू राजवंशी उन्नाव उत्तर प्रदेश से हूं
    सर अपना दो मिनट समय निकाल कर ज़रूर बात करे.
    धन्यवाद,
    6306609097

    जवाब देंहटाएं
  6. Me. Khujuri khas se bol rha hu me sastripark se aa rha tha to mere aik police officer ne mujhe mara aur mene phucha kiu mara to bolne lage ki zayada mat bol varna band kar dunga aur gali bhi di mujhe mujhe uspe Shikayat karni hai

    जवाब देंहटाएं
  7. उत्तर
    1. Main aapki party mein Milana chahta hun aur future mein logon ki seva karna chahta hun aapki party dwara aam aadami party jindabad sar main Balaghat se hun kripya mujhe sampark Karen

      हटाएं
  8. Sir good evening mera naam priya hai sir aapse request hai ki jese or state me sidhi bharti niklti hai vese hi delhi me bhi nikaliye kyuki sir caraption itna hai ki govt job gareeb ko milna moskil hai sir plz kuch keriye kyuki govt job ka sapna har eak gareeb parivar ka sapna hai or sir hum jyeda study nahi ker pate kyuki hum 4 bahen bhai jinme se meri study ke liye mere bhai or bhen ne aapni study छोड़ dii sir mujhe dukh hota hai me unke liye kuch nahi ker pa rahi kyuki meri hi govt job nahi lag pai tho me unki job me kese help kero sir me aapse bus itna chahti ho ki meri job na lage tho koi problem nahi hai lakin mere bhaiya or behan ki job lagva dijiye unhone meri vajeh se study छोड़ दी usliye mere bhaiya 12th pass hai or sister 10th pass hai plz sir help me

    जवाब देंहटाएं
  9. हेलो सर मैं चंदन बंदे वार छिंदवाड़ा मध्य प्रदेश से आपके काम से काफी प्रभावित और मैं आम आदमी पार्टी से जुड़ कर समाज सेवा करना चाहता हूं मुझे आपके सारे काम बहुत अच्छे लगते हो

    जवाब देंहटाएं
  10. Sir ji namaskar mai chattisgarh se
    Distt baloda bazar se hu sir ji apke party me hum judna chahte hi


    जवाब देंहटाएं
  11. आदरणीय मुख्यमंत्री जी,
    दिल्ली सरकार।
    नम्र निवेदन है कि मैं प्रेम कान्त कर्ण , करावलनगर, दिल्ली का निवासी हूं।मैं Delhi Home Guard में काम करता था, अभी मेरी Duty बंद है जिसे खोलवाने के लिए श्रीमान से प्रार्थना है की मेरी duty यथाशीघ्र खुलवाने के लिए अनुग्रह किया जाय।
    मेरा M No 87000066302 है।

    जवाब देंहटाएं
  12. सरजी नमस्कार.
    आपने पंजाब मे जो जितके हासील कि, यह एक इतिहास बनले गया है. आपका अभिनंदन. सरजी मै महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले का रहिवाशी हू. मै अभी सरकारी नोकरी करत रहा हू. मेरी उमर 53साल कि है.. मुझे सामाजिक, राजकीय क्षेत्रमे काम करने कि मनिषा है... मै अभी पुरा जीवन समाजसेवा मे बिताना चाहता हू.. इसलिए आम आदमी पक्ष के साथ काम करना चाहता हू.. मुझे आपको मिलकर बातचीत करनी है.. मुझे तारीख और समय दिजिए मै आपका आभारी रहुंगा... मेरा पुरा पत्ता राजेंद्र गणपत तायडे, गजानन नगरी, बंसीलालनगर रोड, मलकापूर जिल्हा बुलढाणा

    जवाब देंहटाएं
  13. Kejriwal sahab me kewal ye puchnaa chhata hu ki mene pichle saal aap ko letter likha thaa jiska jawab me aaj or abhi tak kar raha hu janab me aap ko yaad dilana chahata hu ki us letter me apne or apne pariwar ke hq ke liye likha thaa mera pariwar koi sarkar se bhikh nahi. Apna hq mang rahi hai sarkar se mera no 7011514089 hai sir mere parivar ko 2006 me insaaf mil gaya thaa par us par amal aaj tak nahi hua

    जवाब देंहटाएं
  14. Dear CM Sir 🙏 my name is IMRAN AHMED i am from old Delhi I am paralysed person I need your help my contact no is 9650235355 please help me sir

    जवाब देंहटाएं
  15. Namaskar sir mera naam vipin garg h arvind g meri age 37 h m haryana yamuna nagar se hu m chahta hu Punjab ki tarah haryana m apki sarkr bne haryana ka vikas nhi h hr jagah croption m apki party se judker desh ki seva karna chata hu plz meri awaz ko suniye Mera Mobil number h 9582075865
    Inqlab jindabad

    जवाब देंहटाएं
  16. Sar main bhi aapse judna tahe Dil Se judna chahta hun is number 9616149300per mujhe bhi call Karen

    जवाब देंहटाएं
  17. नमस्ते सर में नबाब खान आम आदमी पल्टी का आदमी हु सर राजस्थान में अपनी सरकार बनाओ जोधपुर फलोदी से हु अपनी पंजाब में जीत की बधाई देता हूँ धन्यवाद सर दिल से सलुट करता हूँ मेरा फोन नम्बर 9460282018 -9672140958

    जवाब देंहटाएं
  18. Sir kajriwal ji ma.syed Anwar chishty khadim khwaja ghrib Nawaz ap sa guzarish karta hu ka ap ana wala elaction ma rajsthan sa apki party banakar elaction ma Vijay hu ameen

    जवाब देंहटाएं
  19. मैं राजकुमार यादव यूपी देवरिया का निवासी हूं। मै माननीय अरविंद केजरीवाल जी को भारत का प्रधान मंत्री के रूप में देखना चाहता हूं। और मै दावे के साथ कह सकता हूं, कि 15 या 20साल के अंदर केजरीवाल जी भारत के प्रधानमंत्री होंगे।
    आपका अपना राजकुमार यादव
    8115737850
    9792490792

    जवाब देंहटाएं
  20. सर मैं योगेंद्र कुमार शर्मा एडवोकेट राजस्थान दौसा जिला से हूं जो कि मैं आपकी पार्टी से जुड़ना चाहता हूं आपकी पार्टी के बहुत ही अच्छे कार्य हैं उन्हें सुन के और उन्हें देखकर मुझे बड़ी प्रसन्नता एवं खुशी होती है और साथ ही पंजाब में सरकार बनाने का धन्यवाद और महुआ के कुछ लोग भी जुड़ना चाहते हैं इसलिए आपसे करबद्ध निवेदन है कि हम से 2 मिनट के लिए बात करें मोबाइल नंबर 94 14 4672 38

    जवाब देंहटाएं
  21. Sir namaste
    Mai apse judna chahti hu pls mujhe call kare mujhe apse bahut si baat karni hai

    जवाब देंहटाएं
  22. Sar mera nam md.kaleem hai sar mai.ereksa chalata hu kisi tarah se apne bache ka gujara kirae ke makan Mae rah kar apne bache ko parhata hoo lekin ab lagta hai ki Mera sapna pura na ho paega ek to sar ereksa ka chlan itna hone laga hai ki kea bataey insurans or fitnes kahase karwaey sar kamse kam ereksa ka insurensh kamkar dein or fetnes sar ham pure pariwar hamesa se ap ko hi ot date arahe hai sar kirpa kar ke meri madad Karen

    जवाब देंहटाएं
  23. Sir ji namakar Mera naam umakant Sharma hai our m faridabad se hu sir m aapke har ak bhasan sunta hu our us par Amal karta hu ya ke MLA kishi kaam ke nhi hai m ak party ke sath 15 sal se juda hua hu par ak m is party ko alwida kahna chata hu our aam adami party ke sath logo ki sawa karna chata hu to kaya ye sobhagay mujko melga

    जवाब देंहटाएं
  24. Namste sir ji me jaipur se hu aur Me bhi aap party se judana chahta hu.aap ko or aap ke kam ko dekh kar me hi nhi janta bhi aap ko yeha dekhna chahti h.

    जवाब देंहटाएं
  25. Mere mp Mai parti hi nahi hai mai kya karu

    जवाब देंहटाएं
  26. 4 sal pahle mere gram mai aap parti ke khuchh karykarta aaythe tab mujhe mere gram ka karykarta ban a ya tha

    जवाब देंहटाएं
  27. नमस्कार सर् मैं झारखंड रांची से विजय कुमार चौधरी ।
    हमलोग जल्द से जल्द मिलना चाहते है और झारखंड में आप का पार्टी का विस्तार कर बहुत जल्द झारखंड में आपको बहुतमत मिलेगा। हमलोग आपसे मिलना चाहते है।मेरा मोबाइल न 8709928229, है।

    जवाब देंहटाएं
  28. Unknown

    सर मैं और हमारे यहां के सभी लोग चाहते है,
    कि आपकी सरकार बने और हम सभी लोगो को आपकी सेवा करने का मौका मिले ,
    सर मैं भी आपकी पार्टी से जुड़ना चाहता हूं ,
    मैं राजन कुमार बिहार सिवान से हु 7294936295

    सर अपना दो मिनट समय निकाल कर ज़रूर बात करे.
    धन्यवाद,

    जवाब देंहटाएं
  29. माननीय मुख्यमंत्री जी नमस्ते मेरा नाम देवेन्द्र कुमार है इस वक्त हम दिल्ली में रहते है पता टी-206 कबीर नगर राणा प्रताप बाग दिल्ली 110007 मोबाइल नम्बर 9621849189 मै अपना काम कर रहा था पर किसी कारण मुझे काम बंद करना पड़ा घर बहन की शादी पडी है अगर आपके तरफ से 50000 हजार कि मदद मिल जाती तो शादी सही से हो जाती ।
    माननीय मुख्यमंत्री जी आपसे निवेदन है कि मेरी मदद करने कि कृपा करे।
    शादी की तारीख 26/04/2022 को है

    जवाब देंहटाएं
  30. Aap ke rastriya adhyaksh shree kejariwal ji ko mera pyar bhara namskar sir mai district Mathura Uttar Pradesh ka rahne wala hu mujhe Aap se judna chahta hu mujhe Aap ka sadyasa banaye mera contect no 6396229754 aapka pyara hitesi Raju singh

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. प्रिय पाठक, आम आदमी पार्टी का सदस्य बनाने हेतु आपको अपना रजिस्ट्रेशन फॉर्म ऑनलाइन जमा करना होगा। आप पार्टी का सदस्यता फॉर्म आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है। आप ऑफिसियल पोर्टल के माध्यम से इसे ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। इस फॉर्म में आपको कुछ सामान्य जानकारियां जैसे आपका नाम, पता, फोन नंबर आदि सभी भरना होगा।

      हमारी वेबसाइट HindiProcess.Com पर आने का ध्यन्यवाद। किसी अन्य प्रक्रिया हेतु हमसे अपना प्रश्न अवश्य पूछें।

      हटाएं
  31. बेनामी6/5/22, 7:38 pm

    Punjab Sa karandeepsinghAmritsar

    जवाब देंहटाएं
  32. बेनामी6/5/22, 7:39 pm

    KarandeepsinghAmritsar 9780067565 Call me Please🙏🙏🙏

    जवाब देंहटाएं
  33. बेनामी8/5/22, 3:39 am

    माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी
    को मेरा नमस्कार

    सर मैं विक्रम रावत पलवल हरियाणा से हूं
    सर मैं आपकी पार्टी online join करली है
    सर मेरा गांव अहरवा है सर मैं अपने गांव में आपका भव्य स्वागत और विशाल रैली करना चाहता हूं अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी तक मेरा सन्देश पंहुच रहा है तो कृपया मेरा मार्गदर्शन करें
    धन्यवाद
    9813137565
    9813987989

    जवाब देंहटाएं
  34. बेनामी9/5/22, 9:47 am


    माननीय मुख्यमंत्री महोदय सर मैं और हमारे यहां के काफी लोग चाहते है,कि बिहार में भी आपका सरकार बने और हम सभी लोग आपको सेवा करने का मौका दे ,सर मैं भी आपकी पार्टी से जुड़ना चाहता हूं ,मैं डॉ राजेश कुमार रत्नाकर मोकामा जिला पटना बिहार से हूं सर अपना दो मिनट समय निकाल कर ज़रूर बात करे.या मैसेज दे:- +919430203660
    धन्यवाद,

    जवाब देंहटाएं
  35. बेनामी10/5/22, 2:32 pm

    . Main ek chatra hu but sharir me samsya ho gyi mai garib pribar se hu meri madd kijiy sir koe help nahi kar rahe hai mujhe madd chahiy sir please 9336304706
    call me sir 😔 please

    जवाब देंहटाएं
  36. बेनामी20/5/22, 3:28 pm

    सर मेरा नाम महेंद्र सिंह प्रजापति है मैं मध्यप्रदेश के भिंड जिले से हूं मैं आम आदमी पार्टी के साथ काम करना चाहता हूं मेरा नम्बर 7974305979 ,सर इस पर कोल कीजिए धन्यवाद जय हिन्द जय भारत

    जवाब देंहटाएं
  37. बेनामी22/5/22, 9:48 pm

    Sir namaskar mai U.P se Budaun se hu sir mai aapki party ki seva karna chahta hu mere pass koi kaam nahi hai mera naam sanjay saxena hai aapse request hai muje seva ka mauka de mera kaam band ho gaya hai ab aap party ki seva me rahunga Ab boh aapke hath me hai mera parivar kaise chala saku mera number 8433154380 hai phone karna aap baat karna muje kahi set kar do party me sir

    जवाब देंहटाएं
  38. बेनामी22/5/22, 9:53 pm

    Mera number 8433154380 u.p budaun se hu party ki seva karna chahta hu aap seva ka kisi bhi state se mauka de sir kayasth hu sir paresan hu

    जवाब देंहटाएं
  39. बेनामी1/6/22, 8:24 am

    माननीय श्री केजरीवाल जी इस पार्टी की सत्य के प्रति निष्ठा एवं बुद्धिमानी के साथ समर्पण ने मेरी अन्तर आत्मा को बहुत ही अंदर तक प्रभावित किया है मैं आपका आशीर्वाद लेकर देश की सेवा में समर्पित होना चाहता हू,कृपया मार्गदर्शन करें 6262426080 रोहित सिंह शक्तावत उज्जैन mp

    जवाब देंहटाएं
  40. बेनामी8/6/22, 8:50 am

    बेनामी
    22/5/22, 9:48 pm
    Sir namaskar mai U.P se Budaun se hu sir mai aapki party ki seva karna chahta hu mere pass koi kaam nahi hai mera naam Muzmmil saifi hai aapse request hai muje seva ka mauka de aap party ki seva me rahunga Ab boh aapke hath mera number 7534070604

    जवाब देंहटाएं
  41. बेनामी21/6/22, 4:21 pm

    my water connection is not installed yet. tried to contact the authority but no one is giving me suitable reply. i request delhi complaint cell to look on this matter and provide the solution asap.

    जवाब देंहटाएं
  42. बेनामी3/7/22, 2:09 pm

    Sir namaskar Mera name jagjot singh kushwaha hai main mp ke lahar vidhansabha se belong karta hun district bhind se hun meri apse request hai aap party ki seva karna chahata hun main lahar vidhansabha se apka purn yogdan dunga Mera mobile no 8517860656.
    7389891803

    जवाब देंहटाएं

हमारी वेबसाइट HindiProcess.Com पर कमेंट हेतु धन्यवाद्। हमारी टीम जल्द ही आपकी आपकी समस्या का समाधान करने का प्रयास करेगी।